टिहरीटेक्नॉलॉजी

*चम्बा जिला टिहरी गढवाल में देश कि अग्रणी एचडीएफसी बैंक के नए तथा उतराखण्ड की पचासवीं ब्रांच का उद्घाटन*

देवभूमि जे के न्यूज़, चंबा!
आज चम्बा जिला टिहरी गढवाल में देश कि अग्रणी एचडीएफसी बैंक के नए तथा उतराखण्ड की पचासवीं ब्रांच का उद्घाटन हुआ।
इस अवसर पर एचडीएफसी बैंक की की प्रमुख सारिका गुप्ता, विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष सुमना रमौला ने संयुक्त रूप से उद्घाटन किया।

आज यह शाखा अनुज कुमार सरकिल हैड एचडीएफसी की विस्तार वादी संकल्प का परिणाम है जौ अपनी बैंक की हर सेवाएं परदेस तथा उसके सभी नागरिकों तक पहुचाना चाहते है। जिसके लिऐ वो अन्य नगरो मे अपने बैंक की शाखा खोलने के प्रयास मे है।

इस अवसर पर सारिका गुप्ता जोकि कलसटर हैड देहरादुन ने उपस्थित सम्मानित सभी ग्राहकों को संबोधित करते हुऐ एचडीएफसी बैंक की सेवाओं के बारे मे अवगत करते हुऐ कहा कि एचडीएफसी बैंक भारत का एक प्रमुख बैंक है। मुंबई, भारत में इसकी स्थापना अगस्त 1994 में की गयी थी। एचडीएफसी बैंक ने जनवरी 1995 में एक अनुसूचित वाणिज्यिक बैंक के रूप में कार्य शुरू किया।
मोबाइल बैंकिंग भी हिंदी में उपलब्ध है। इसके शाखाओं की अधिकतम संख्या मुंबई और नई दिल्ली तथा हर महानगरों में हैं। अभी तक हम 5500 से भी अधिक शाखाऐ भारत के सभी नगरों मे कार्यरत है।
आज इस बैंक की नई शाखा उद्घाटन करते हुए मुझे गर्व हो रहा है कि आप भारत के एक अग्रणी बैंक जिसमें सारी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध है मिन्टों का काम सेकंडों में इस बैंक में होना संभव है, और एचडीएफसी बैंक निश्चित रूप से आपके साथ मिलकर आपके सहयोग के लिए काम करेगा और आप सब इसका लाभ लेंगे और अधिक से अधिक एचडीएफसी बैंक से जुड़कर बैंकिंग सेवा का लाभ लेंगे।

इस अवसर पर रमन पांडे एरिया हैड विदेशी मुद्रा विनियम विभाग ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी हो रही है बताने मे कि हमारे उतराखण्ड की सभी एचडीएफसी बैंक की शाखाओं मे सभी प्रकार की सेवाएं के साथ आप हर Foreign Exchange service भी आप पाएंगे।

इस अवसर पर शाखा प्रबन्धक अमित कुडु सहित शाखा के सभी कर्मचारी सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

34 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close