Breaking Newsराजनीति

नेपाली फार्म से आईडीपीएल सिटी गेट तक सड़क पर जगह जगह पर बड़े-बड़े गड्ढे देख भड़के उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष, मौके पर अधिकारियों को लगाई फटकार!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!

ऋषिकेश 17 जून। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज नेपाली फार्म से आईडीपीएल सिटी गेट तक नेशनल हाईवे सड़क मार्ग का औचक निरीक्षण किया।इस दौरान अग्रवाल ने सड़क मार्ग में जगह-जगह पड़े गड्ढों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए फोन पर ही नेशनल हाईवे के अधिशासी अभियंता को फटकार लगाई।
नेपाली फार्म से आईडीपीएल सिटी गेट तक सड़क पर जगह जगह पर बड़े-बड़े गड्ढे एवं उनमे पानी भरे होने से विधानसभा अध्यक्ष ने नैशनल हाईवे के अधिकारियों पर अपना रोष व्यक्त किया। अग्रवाल ने मौके पर ही राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिशासी अभियंता ओ पी सिंह को फोन पर ही तुरंत सड़क पर पड़े गड्ढों में पैच भरवाने के निर्देश दिए।
अग्रवाल ने अधिकारी से कहा कि सड़क में पड़े गड्ढों से उसमें पानी भरा पड़ा है एवं लोगों एवं यातायात को आवागमन में समस्या उत्पन्न हो रही है।उन्होंने कहा कि बरसात में यह समस्या और भी अधिक बढ़ जाएगी।
अग्रवाल ने अधिकारी को बदहाल सड़कों को तुरंत दुरुस्त करने के आदेश दिए। श्री अग्रवाल ने त्वरित गति से कार्य न होने की स्थिति में अधिकारियों पर आवश्यक कार्यवाही करने की भी बात कही।इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिशासी अभियंता ने सड़कों में पड़े गड्ढों में शीघ्र पैच भराये जाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को आश्वस्त किया।
इस अवसर पर औचक निरीक्षण के दौरान उप प्रधान राकेश व्यास, मानवेंद्र कंडारी, श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, सुधेश कंडवाल, राजेश जुगलान, अनीता प्रधान, प्रिया ढकाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

23 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close