धर्म-कर्म

न्यू स्टार क्लब के महामंत्री अरविंद वशिष्ठ के आकस्मिक निधन पर क्लब परिवार ने एक शोक सभा आयोजित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
न्यू स्टार क्लब के महामंत्री अरविंद वशिष्ठ के आकस्मिक निधन पर क्लब परिवार ने एक शोक सभा आयोजित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
क्लब के संस्थापक अध्यक्ष के के सचदेवा ने अपनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि स्वर्गीय वशिष्ट जी करीब 25 वर्षों से क्लब के माध्यम से सामाजिक कार्य कर रहे थे, वह कई बरसों से श्री गंगा सेवा समिति से भी मां गंगा की सेवा कर रहे थे।
उनके निधन से क्लब को गहरा दुख हुआ है क्लब ने एक अच्छा, नेक इंसान, ईमानदार, कर्तव्यनिष्ठ, कार्यकर्ता खो दिया है, उनकी कमी को कभी पूरा नहीं किया जा सकता है।
क्लब के अध्यक्ष मनोज साहल सहित सभी कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र के ऊपर पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
श्री राम कार्यालय में आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में क्लब अध्यक्ष मनोज साहल, सुनील ग्रोवर, कमलेश अरोड़ा, अजय ब्रेजा, दिनेश अरोड़ा, दीपक राज सैनी, हरदीप सिंह, नरेंद्र गोयल, गीता सचदेवा, राजेश शर्मा सहित क्लब के समस्त सदस्य उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

25 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close