ऋषिकेशराजनीति

खैरी खुर्द ग्राम पंचायत में क्वारंटाइन हुए 16 परिवारों को आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा राशन की किट वितरित।

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
ऋषिकेश 14 जून।ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र खैरी खुर्द ग्राम पंचायत में क्वारंटाइन
हुए 16 परिवारों को आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने राशन की किट वितरित किए ।
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि वैसे तो सभी ग्राम पंचायतों में ग्राम प्रधानों द्वारा क्वारंटाइन हुए सभी लोगों के लिए व्यवस्था की है परंतु इसके साथ ही किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी न हो भोजन के अभाव में कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे इसलिए अधिकांश ग्राम सभाओं में राशन की किट विभिन्न स्थानों पर वितरित की गई है।
अग्रवाल ने कहा है कि विभिन्न ग्राम पंचायतों में क्वारंटाइन हुए लोगों एवं अन्य जरूरतमंदों के लिए राशन की किट वरदान साबित हो रही है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए मास्क का प्रयोग अवश्य करें, ताकि हम स्वयं भी बच सके और दूसरा व्यक्ति जो हमारे संपर्क में आता है वह भी कोविड-19 जैसी महामारी से बच सकें।
इस अवसर पर खैरी खुर्द ग्राम पंचायत के प्रधान विजय राम पेटवाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदीप दशमाना, उपप्रधान रोहित नेगी , प्रशांत चमोली , मुकेश कुमार आदि लोग उपस्थित थे ।जिन जरूरतमंदों को राशन वितरित किया गया उर्मिला राणाकोटी, जागो देवी, पूर्णिमा भट्ट आदि शामिल थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

20 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close