ऋषिकेश

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष द्वारा 40 जरूरतमंदों को छिददवाला ग्राम पंचायत के दशमेश गुरुद्वारे में राशन की किट वितरित किया गया!

देवभूमि जे के न्यूज, ऋषिकेश!

ऋषिकेश 13 जून । ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र ग्राम पंचायत छिद्दरवाला में क्वारंटाइन सेंटर
में अभी भी अनेक लोग अपने कोविड-19 की रिपोर्ट आने के इंतजार में है ऐसे लोगों के परिजनों सहित 40 जरूरतमंदों को छिददवाला ग्राम पंचायत के दशमेश गुरुद्वारे में राशन की किट वितरित की गई ।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि कोविड-19 का प्रभाव दिनों दिन बढ़ता जा रहा है और संभवत इसकी अवधि और लंबी होने वाली है ऐसे में स्वयं को सुरक्षित रखते हुए सतर्कता व जागरूकता के साथ जीवन जीने की कला सीखनी होगी ।
अग्रवाल ने कहा है कि जो लोग क्वारंटाइन हुए हैं उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसलिए ग्राम प्रधान एवं प्रशासन सहयोग कर रहे हैं।आज श्री अग्रवाल ने छिद्दरवाला ग्राम पंचायत में 40 जरूरतमंदों को राशन की किट वितरित की ।
इस दौरान अग्रवाल ने कहा है कि मास्क तथा सैनिटाइजर का उपयोग अत्यंत आवश्यक है । सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भी आज की जरूरत का हिस्सा बन गया है । अग्रवाल ने कहा है कि जरूरतमंदों को दिया जा रहा राशन कोई स्थाई समाधान नहीं है बल्कि त्वरित राहत की दृष्टि से कुछ दिनों की जरूरत पूरी हो सकती है। परंतु भविष्य के लिए स्वावलंबी बनकर स्वयं खड़े होकर कोरोना को हराना होगा ।इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया ।
राशन वितरण के अवसर पर डोईवाला ब्लॉक के प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, छिद्दरवाला की ग्राम प्रधान कमलदीप कौर, सरदार बलविंदर सिंह , हरीश पैन्यूली, घनश्याम सैनी , पूर्व प्रधान हरीश कक्कड़, सुनीता थापा , गीता पैन्यूली, अभिषेक रावत ,अनूप शर्मा आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

70 Comments

  1. Thanks for ones marvelous posting! I quite enjoyed reading it, you may be a great author.I will be
    sure to bookmark your blog and will eventually
    come back later in life. I want to encourage yourself to
    continue your great job, have a nice afternoon! adreamoftrains web hosting

  2. A person necessarily assist to make severely articles I would state.

    That is the very first time I frequented your website page and so far?
    I amazed with the research you made to create this particular
    publish extraordinary. Magnificent task!

  3. Its such as you read my mind! You seem to grasp a lot about this, like you wrote the e book in it or
    something. I think that you could do with some percent to power the message house a bit,
    but other than that, that is excellent blog. An excellent read.
    I’ll definitely be back.

  4. Everything is very open with a really clear description of the issues.
    It was definitely informative. Your site is very helpful.
    Thank you for sharing!

  5. Tactile stimulation Gambit nasal Regurgitation Asymptomatic testing GP Chemical abuse Might Abet gadget I Rem Behavior Diagnosis Hypertension Top brass Nutrition General Cure Other Inhibitors Autoantibodies essential grant Healing Other side Blocking Anticonvulsant Therapy less. viagra canada Paclya moucde

  6. Pingback: ivermectin tablet

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close