शहर में खासशिक्षा

*निजी विद्यालयों ने बैठक कर छात्रों को 20%छूट देने का निर्णय लिया!*

देवभूमि जेकेन्यूज ऋषिकेश!

विद्यालय एसोसिएशन की एक आवश्यक बैठक संकुल केंद्र ऋषिकेश देहरादून में संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।
बैठक में क्षेत्र के सभी मान्यता प्राप्त विद्यालय के प्रतिनिधि सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए मास्क पहनकर उपस्थित हुए। बैठक में सभी विद्यालयों के विचार आने के बाद सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोरोना काल को देखते हुए सभी छात्रों का शिक्षण शुल्क (अप्रैल-मई जून 2020) का 20% अभिभावक को छूट दी जाए । जिससे अभिभावकों पर अधिक बोझ ना पड़े । यह छूट 15 जुलाई 2020 तक रहेगी। अभिभावक विद्यालय के कार्यालय में शुल्क जमा करा सकते हैं । अपने वक्तव्य में विद्यालय के संरक्षक कमला प्रसाद ने कहा कि सरकार के आदेशों का पालन करें, सरकार जब कहेगी तभी विद्यालय खोले जाएं । तब तक सभी विद्यालय ऑनलाइन क्लासेज के माध्यम से ही पढ़ाएं। बैठक में संघ के उपाध्यक्ष राहुल रावत ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही बिजली बिल, हाउस टैक्स , जलकर आदि को माफ कराने के संबंध में संबंधित विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपेगा। अंत में संघ के अध्यक्ष ने सभी का आभार प्रकट किया और संघ में एकरूपता कायम रखने के लिए कोई भी विद्यालय सोशल मीडिया में अनावश्यक टीका टिप्पणी ना करें।
बैठक का संचालन संघ के महासचिव राजीव थपलियाल ने किया। बैठक में मुख्य रूप से सचिव संजय पांडे ,राकेश त्यागी , अनुराधा साहनी, मीनाक्षी चावला, दीपक बिष्ट, रवप्रीत छावड़ा , गीता त्रिपाठी , राजेश कालरा आदि उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close