ऋषिकेशराजनीतिशहर में खास

*भारतीय जनता पार्टी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संकल्प चिट्ठी द्वारा विकास योजनाओं की जानकारी प्रत्येक जन -जन तक पहुंचाने का संकल्प*!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी के नेतृत्व में भारत गणराज्य के पास 2019 के आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लगातार दूसरी बार भारी बहुमत से सत्ता में आने वाला यशस्वी नरेंद्र मोदी के दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के 1 वर्ष पूर्ण होने के शुभ उपलक्ष में इस एक वर्ष के कार्यकाल में नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार के द्वारा हर वर्ग के उत्थान हेतु किए गए।
उनके प्रमुख कार्यों में राम मंदिर निर्माण, आधुनिक व्यवस्था में रुकावट बना तीन तलाक ,भारत की करुणा का प्रतीक नागरिकता संशोधन कानून, प्रधानमंत्री सम्मान निधि, राष्ट्रीय एकता के लिए खतरा जम्मू कश्मीर से धारा 370 (35ए) को हटाना जैसे कई अनगिनत विकास परक योजनाओं देश हित में धरातल पर उतारने के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र नगर ग्रामीण मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा मंडल अध्यक्ष पूरण सिंह धमांदा व जिला प्रवक्ता धूमन थलवाल के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के द्वारा किए गए विकास कार्यों की चिट्ठी (पत्र) जो कि प्रधानमंत्री के द्वारा संबोधन है को नरेंद्र नगर ग्रामीण मंडल के सम्मानित सभी जनों को पहुंचाने हेतु कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया ।

इस अवसर पर मंडल महामंत्री सब्बल सिंह पंवार, महिला मोर्चा के वरिष्ठ नेत्री श मोनिका तोपवाल, मंडल मीडिया प्रभारी कैलाश गुप्ता, सोशल मीडिया प्रभारी पुरुषोत्तम कोठारी, मंडल कार्यकारिणी के सदस्य रुकुम सिंह भंडारी , शक्ति केंद्र तपोवन के संयोजक भगवती प्रसाद भट्ट , मंडल उपाध्यक्ष जगदीश कंडारी पूर्व इकाई अध्यक्ष रविंद्र भंडारी, नीतू गुप्ता, नीलम नेगी व अन्य पदाधिकारी वह सदस्यों द्वारा यह संकल्प लिया गया कि हम भारतीय जनता पार्टी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संकल्प चिट्ठी विकास योजनाओं की जानकारी प्रत्येक जन जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close