ऋषिकेशशहर में खास

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने 40 ज़रूरतमंदों को राशन की किट वितरित की।

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!

ऋषिकेश 10 जून।ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खांड गांव के प्राथमिक विद्यालय में आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने 40 ज़रूरतमंद लोगों को राशन की किट वितरित की। इस दौरान अग्रवाल ने क्षेत्र के बुजुर्ग व्यक्ति बलवीर सिंह नेगी का सम्मान कर हालचाल जाना।
इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने क्षेत्र के लोगों की समस्या को भी सुना साथ ही बड़े-बुजुर्गों के स्वास्थ्य का हाल चाल भी जाना ।इस दौरान विधानसभाध्यक्ष ने सुझाव भी दिया कि बुजुर्गों एवं बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचने की अधिक आवश्यकता है।उन्होंने अपील की कि आयुर्वेदिक नुस्ख़ों का ज़रूर प्रयोग करें।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने लोगों से जोर दिया कि अब अधिक अनुशासित होने और उचित व्यवहार अपनाने की जरूरत है तथा शारीरिक दूरी बनाने, चेहरा ढकने और हाथ धोने के नियमों पालन किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत अन्य देशों की तुलना में, कोविड-19 से निपटने में बेहतर स्थिति में है, लेकिन आत्मसंतोष भाव की गुंजाइश नहीं है। उन्होंने आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलॉड करने की सबसे अपील की जो स्वयं जोखिम मूल्यांकन और कोविड-19 से सुरक्षा में मदद करता है।

इस अवसर पर सुदेश कंडवाल, श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, शंकर दयाल धने, ग्राम प्रधान संजय धने, उपप्रधान अजय धने, पंचायत सदस्य चंद्र सिंह, राकेश डंगवाल, करण बिष्ट, मनीषा खंडूरी, राजेश जुगलान, बिंद्रा नेगी आदि लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

5 Comments

  1. You actually make it appear really easy with your presentation but I
    to find this matter to be really one thing which
    I think I would by no means understand. It seems too
    complicated and extremely huge for me. I am having
    a look forward for your next submit, I will
    try to get the hang of it! adreamoftrains web host

  2. Hi this is kind of of off topic but I was wanting
    to know if blogs use WYSIWYG editors or if you have to manually
    code with HTML. I’m starting a blog soon but have no coding experience so I wanted to get advice from someone with experience.

    Any help would be greatly appreciated! cheap flights yynxznuh

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close