ऋषिकेश

*क्षेत्र में हाथी की दस्तक को लेकर समिति ने महापौर को कराया अवगत,महापौर ने वन अधिकारी को खटकाया फोन*

*खाण्ड गांव विस्थापित विकास समिति ने महापौर का जताया आभार*

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश!

ऋषिकेश- विभिन्न विकास कार्य करवाने एवं कोरोना वायरस से बचाने के लिए खाण्डगांव में नियमित रूप से सैनिटाइजेशन कराए जाने को लेकर खाण्ड गांव विस्थापित विकास समिति के सदस्यों ने आज दोपहर नगर निगम महापौर से मिलकर उनका आभार जताया। इस दौरान क्षेत्र में हाथी की दस्तक को लेकर भी महापौर को अवगत कराया गया जिसके बाद तुरंत महापौर न वन क्षेत्राधिकारी को फोन कर तत्काल आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए।
मंगलवार की दोपहर समिति के प्रतिनिधि मंडल ने महापौर के कैम्प कार्यालय में उनसे मुलाकात की ।समिति ने क्षेत्र में निगम प्रशासन की ओर से किए जा रहे तमाम जनउपयोगी कार्यों को लेकर उनका आभार जताया। समिति के सदस्यों ने महापौर से कहा कि वर्षों से खांंड गांव जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा का शिकार रहा है। मौलिक सुविधाओं से वंचित क्षेत्र में निगम प्रशासन की ओर से कराए जा रहे तमाम विकास कार्यों से लोगों को राहत मिली है। इस दौरान शोभाराम भट्ट ,परशुराम कोठारी, विजय गुप्ता, शिव सिंह चौहान, एस पटेल ,हरीश पंत कपिल भंडारी, , निर्मल बहुगुणा, हरीश पंत, पीएम पटेल, विकास मित्तल, रोशन ध्यानी, ईश्वरी दत्त कोठियाल, राजपाल, परशुराम कोठारी आदि शामिल थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close