अजब-गजब!क्राइम

*हैंडपंप (चापाकल) से जब सोना निकलने लगा! फिर क्या हुआ*?

देवभूमि जे के न्यूज़!
बिहार के हाजीपुर में लूटे गए सोने की छानबीन जब पुलिस ने की तो सोना लूटकांड के मास्टर माइंड को पुलिस ने वैशाली से गिरफ्तार कर लिया.
उसके पास से लूट का 8 किलो सोना बरामद हुआ है. मास्टर माइंड ने मुजफ्फरपुर के भगवानपुर से मुथूट फाइनेंस से 10 करोड़ रुपए का सोना लूटा था. जब पुलिस ने उसके चापाकल को देखा तो उसमें सोना भरा था. जिसे देख पुलिस के होश उड़ गए.
इसके साथ इसके 8 सहयोगी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनलोगों के पास से हथियार भी बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि वीरेंद्र वैशाली के बिदुपुर थाना क्षेत्र के पकड़ा गया है. इसके गुर्गे भी कई मामलों में वांटेड है. पुलिस ने वीरेंद्र के पैतृक गांव में छापेमारी की. वहां पर खराब चापाकल उखाड़ने पर पुलिस को सोना बरामद हुआ है. वीरेंद्र पर बिहार, झारखंड पश्चिम बंगाल और राजस्थान समेत कई राज्यों में लूट का मामला दर्ज है.
तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार ने इसके बारे में बताया कि गिरफ्तार वीरेंद्र शर्मा को पुलिस रिमांड पर लेगी. समस्तीपुर के फरार लुटेरे विकास की गिरफ्तारी को लेकर भी कार्रवाई को तेज कर दिया गया है. पुलिस ने उसके घर की कुर्की जब्ती का चुकी है.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

26 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close