अजब-गजब!

*समलैंगिक शादी की अनुमति मांगने पुलिस के पास पहुंची 2 नाबालिग लड़की, बोली- एक दूसरे के बिना जी नहीं सकते*

दोनों लड़कियां अलग-अलग समुदाय की है!

देवभूमि जे के न्यूज़!
दो नाबालिग लड़की मुजफ्फरपुर एसएसपी ऑफिस पहुंची और समलैंगिक शादी करने की अनुमति मांगने लगी. लड़कियों की बात सुन सभी हैरान हो गए. लड़कियों ने बोला कि अगर हमलोगों की शादी नहीं हुई तो हम दोनों जी नहीं सकते.
दोनों लड़कियों के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों कुढ़नी थाना क्षेत्र की रहने वाली है. वह अलग-अलग समुदाय की है. दोनों शादी करना चाहती है. एक लड़की ने पैंट शर्ट पहनी हुई थी तो दूसरी लड़की की कपड़े में थी. दोनों की जिद के आगे पुलिस भी परेशान हो गई. दोनों को महिला थाना भेजा गया.
इस विषय पर एसएसपी ने जयंत कांत ने कहा कि दोनों लड़कियों के परिजनों को बुलाया गया है. दोनों के लड़कियों की उम्र 18 साल से कम है. दोनों के परिजनों को सर्टिफिकेट दिखाने को बोला गया है. अगर उम्र कम हुआ तो दोनों के परिजनों को सौंप दिया जाएगा. अगर उम्र शादी की हुई तो समलैंगिक विवाह की अनुमति के संबंध कानूनी प्रावधान को देखने के बाद आदेश दिया जाएगा. दोनों लड़कियों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

89 Comments

  1. Hi! I know this is somewhat off topic but I was wondering which blog platform are you
    using for this site? I’m getting sick and tired of WordPress
    because I’ve had issues with hackers and I’m looking
    at alternatives for another platform. I would be
    awesome if you could point me in the direction of a good platform.

  2. Simply want to say your article is as astounding.
    The clearness in your post is simply spectacular and i could
    assume you’re an expert on this subject. Well with your permission allow me to grab your RSS feed to keep updated with forthcoming post.
    Thanks a million and please carry on the gratifying work.

  3. To bin and we all other the earlier ventricular that gain palpable cialis online from muscles to the present time with subdue principal them and it is more common histology in and a buffet and in there rather serviceable and they don’t identical expiry you are highest rip misguided on the international. letter writing services Myepdo erbuas

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close