ऋषिकेशशहर में खास

*डिवाइडर का महापौर ने किया औचक निरीक्षण*

*अनुबंध की समय सीमा में निर्माण कार्य किए जायें पूर्ण -अनिता ममगाई*

डूबने जे के न्यूज़ ऋषिकेश!

ऋषिकेश- नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने आज दोपहर इन्द्रमणि बडोनी चौक से दुर्गा मंदिर (देहरादून रोड )तक डबल आर्म्स लाईटके लिए लगाए जा रहे डिवाइडर का निरीक्षण किया।इस दौरान उन्होंने कार्यदायी संस्था के ठेकेदार को निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ख्याल रखने के साथ-साथ निगम के साथ हुए अनुबंध के समय अनुसार कार्य पूर्ण करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
मंगलवार की दोपहर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई देहरादून रोड़ स्थित इन्द्रमणि बडोनी चौक पहुंची। उन्होंने बाईपास मार्ग पर डबल आर्म्स लाइट को लेकर किए जा रहे डिवाइडर निर्माण कार्य का बारीकी के साथ मुआयना किया। इस दौरान महापौर ने कार्यदाई संस्था के ठेकेदार को आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।महापौर ने बताया कि आईडीपीएल से लेकर डिग्री कॉलेज तक जिस प्रकार बेहद खूबसूरत लाइट लगी हैंं।उसी प्रकार बाईपास मार्ग को भी रोशन किया जाना है।उन्होंने बताया ऋषिकेश के 6 किलोमीटर दायरे में किसी भी क्षेत्र में अंधकार का नामोनिशान ना रहे इसके लिए पूरी प्लानिंग तैयार की जा चुकी है ।जल्द ही शहर के तमाम प्रमुख क्षेत्रों को जगमगाती लाईटों से रोशन कर दिया जाएगा।इस दौरान अधिशासी अभियंता आनंद मिश्रवाण, जे ई तरूण लखेड़ा, पार्षद जगत नेगी,देवेंद्र प्रजापति भी मौके पर मोजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close