Breaking Newsऋषिकेशशहर में खास

*एक ही मंच पर पत्रकार हुए सम्मानित, महापौर का हुआ अभिनंदन*

*भाजपा प्रदेश अनिल गोयल ने जिलाध्यक्ष शमशेर पुण्डीर सहित कार्यक्रम में की शिरकत*

*देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
ऋषिकेश-कोरोना संक्रमण से लड़ाई में अग्रिम पंक्ति में रहकर कर्तव्य का निर्वहन करने वाले शहर के पत्रकारों का आज भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्प वर्षा के साथ भव्य अभिनंदन किया गया।

इस दौरान व्यापार सभा घाट रोड द्वारा भी महापौर को कोविड-19 के लिए किए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए स्मृति चिन्ह देकर उनको सम्मानित किया गया।
नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने रविवार की शांम अपने कैम्प कार्यालय में कोरोना की जंग में वारियर्स की तरह कार्य कर रहे पत्रकारों के सम्मान समारोह का आयोजन किया था।

सोशल डिस्टेसिंग का पूर्ण पालन कर आयोजित हुए कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल ने कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ाई में चिकित्सकों, प्रशासनिक अधिकारियों, पुलिसकर्मियों, स्वचछता पहरियों के साथ साथ पत्रकार अपनी जान को जोखिम में डालकर जिस प्रकार दिनरात कार्य कर रहे हैं उसकी प्रशंसा शब्दों में नी की जा सकती।कार्यक्रम आयोजक नगर निगम महापौर ने कहा कि आज का दौर मीडिया का दौर है।कोरोना की जंग में पत्रकारों की भूमिका फ्रंटलाइन योद्धा की रही है।समाचारों के संकलन के लिए रोज जान को जोखिम में डालकर पत्रकार रोज नई चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।उनकी अमूल्य भूमिका को भी उचित सम्मान मिलना चाहिए।उन्होंने कहा कि कोरोना से हम मिलकर ही लड़ाई जीत सकते हैं। लोगों को प्रशासन का सहयोग करना चाहिए और जो दिशानिर्देश जारी किए गए हैं, उनका पालन करना चाहिए।स्वागत समारोह मेेंं भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर पुण्डीर,जिला मंत्री पंकज शर्मा,मंडल मंत्री सुनील उनियाल,पार्षद विजेंद्र मोगा, विजय बडोनी ,चेतन चौहान , राजेंद्र बिष्ट, मनीष मनवाल,कमला गुनसोला, सांसद प्रतिनिधि राजपाल ठाकुर, मनु कोठारी, रूपेश गुप्ता, राजेश भट्ट, परीक्षित मेहरा, गौरव कैंथोला, किशन मंडल,घाट रोड़ व्यापार सभा के अध्यक्ष पवन शर्मा, महामंत्री मोतीराम टुटेजा, कोषाध्यक्ष त्रिलोक कक्कड़, विनीत गुप्ता, राजू गुप्ता, नारायण कक्कड़ आदि मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

14 Comments

  1. I think this is one of the most vital information for me.
    And i’m glad reading your article. But should remark on few general things, The site
    style is great, the articles is really nice : D. Good job, cheers

  2. Thanks for your marvelous posting! I actually enjoyed reading it, you’re a great author.I will be
    sure to bookmark your blog and definitely will come back down the road.
    I want to encourage you to ultimately continue your great writing, have
    a nice holiday weekend!

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close