Breaking News

आज एम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव के पांच नए मामले सामने आए!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव के पांच नए मामले सामने आए हैं। इनमें संस्थान का एक हेल्थ केयर वर्कर भी शामिल है। एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि संस्थान के नेफ्रोलॉजी विभाग में कार्यरत 25 वर्षीय पुरुष नर्सिंग ऑफिसर की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जो कि शिवाजीनगर ऋषिकेश में रहते हैं । इस हेल्थ केयर वर्कर की ट्रेवल हिस्ट्री के तहत वह 7 से 20 मई तक खटीमा, उधमसिंहनगर में रहे हैं व 21 को वापस आने पर उनका सैंपल लिया गया और वह होम कोरंटीन पर था। जांच में उनका सैंपल पॉजिटिव पाया गया है।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा दिल्ली निवासी एक 52 वर्षीय टैक्सी चालक का कोविड सैंपल भी पॉजिटिव आया है। जो बीती 22 मई को चमोली गढ़वाल निवासी 6 प्रवासियों को टैक्सी से लेकर यहां पहुंचे थे।
उनमें से 4 प्रवाशियो का कोविड सैंपल पॉजिटिव आया था।
अब एम्स में कोविड जांच में टैक्सी चालक का सैंपल भी पॉजिटिव आया है। लिहाजा इस संबंध में वहां के स्टेट सर्विलांस ऑफिसर को अवगत करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि टैक्सी चालक दिल्ली में कोरंटीन है। जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि इसके अलावा एम्स में जांच के लिए एम्स से बाहर से आए तीन अन्य कोविड सैंपल भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

3 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close