शहर में खासस्वास्थ्य

शिक्षामंत्री उत्तराखंड अरविंद पाण्डेय के जन्मदिन पर उपस्थित युवाओं ने रक्तदान का महा संकल्प लिया।

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
आज शिक्षामंत्री उत्तराखंड अरविंद पाण्डेय के जन्मदिन पर उपस्थित युवाओं ने रक्तदान का महा संकल्प लिया। युवाओं ने एम्स ऋषिकेश और पं शांति प्रपन्न शर्मा राजकीय चिकित्सालय में रक्तदान किया।और आगे भी बढ़-चढ़कर रक्तदान करके लोगों की जिंदगी को बचा सके ऐसे संकल्प के साथ कार्यक्रम का समापन किया।गया और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी मेरे भाई और बहनों का धन्यवाद और हार्दिक आभार किया!आज जीतना भी ब्लड (ब्लड बैंक) में दिया गया वह ब्लड वहां उपस्थित ऐसे मरीज जिन्हें रक्त नहीं मिल पा रहा था उन्हें प्रदान किया जाएगा ।
कैम्प का उद्धघाटन प्राचार्य मेज़र गोविंद सिंह रावत ,राकेश अग्रवाल व विशिष्ट अतिथि पार्षद राजेन्द्र प्रेमसिंह बिष्ट द्वारा किया गया।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य मेजर गोविंद सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस बेसिक महामारी ने पूरे विश्व को झकझोर कर रख दिया है इस समय प्रत्येक अस्पताल में रक्त की नितांत आवश्यकता है युवाओं में आज रक्तदान महादान शिविर का आयोजन कर निश्चित रूप से नेक काम किया है। इस समय ऐसे शिविर का आयोजन निश्चित रूप से प्रशंसनीय है!
कार्यक्रम संयोजक विवेक शर्मा,प्रवीन रावत, रंजन अंथवाल,नितिन सक्सेना जी, , सोरभ वर्मा जी,चेतन कपरूवान ,अमन शर्मा ,आशीष रयाल ,शुभम शर्मा, मोहित शर्मा, वीरेंद्र बर्थवाल, विक्की वर्मा आदि उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close