क्राइम

लॉकडाउन के कारण मायके से नहीं आई पत्नी, पति ने कर ली दूसरी शादी!

देवभूमि जे के न्यूज़!
लॉकडाउन के कारण गाड़ी नहीं मिलने के कारण पत्नी घर नहीं आ पाई. जिसके कारण पति ने लॉकडाउन में ही दूसरी शादी कर ली. यह मामला यूपी के बरेली का है.
जब इसके बारे में पत्नी को जानकारी मिली तो वह पुलिस के पास पहुंची और पति के खिलाफ केस दर्ज कराया. महिला के तीन बच्चे है. फिर भी पति ने अपने एक रिश्तेदार की लड़की से शादी कर ली है. पत्नी पुलिस के पास पहुंचकर मदद की गुहार लगा रही है.
बताया जा रहा है कि नईम ने पत्नी को 19 मार्च को मायके भेज दिया था, इस बीच लॉकडाउन के कारण वह वहीं पर फंस गई. इस दौरान आरोपी ने पत्नी को लॉकडाउन में ही बुलाने लगा. उसने हवाला दिया कि गाड़ी नहीं मिल रही है ऐसे वह कैसे तीन बच्चों को लेकर आ पाएगी. इस दौरान पति ने दूसरी शादी कर ली. बता दें कि इससे पहले पटना के दुल्हिन बाजार में भी एक युवक ने पत्नी के लॉकडाउन में मायके से नहीं आने के बाद दूसरी लड़की से शादी कर ली थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था. लॉकडाउन में पत्नी के नहीं आने पर यह दूसरी घटना है कि पति ने दूसरी शादी कर ली है.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

21 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close