ऋषिकेशधर्म-कर्मस्वास्थ्य

नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऋषिकेश के महामंत्री ललित मोहन मिश्र के आह्वान पर सावन टायर्स द्वारा अत्याधुनिक मशीन से कोरोनावरियर्स की गाड़ियों को सेनेटाइज किया गया!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
कोरोनावायरस जैसी वैश्विक महामारी में हर शहर, हर गांव में स्वयंसेवी संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं, शासन -प्रशासन द्वारा इस महामारी का मुकाबला आपसी सहयोग से किया जा रहा है ।
किस प्रकार से इस बीमारी से मुक्ति मिले इसके उपाय में सभी लोग लगे हुए हैं ।
इसी कड़ी में आज नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऋषिकेश के महामंत्री ललित मोहन मिश्र के आह्वान पर सावन टायर्स बाईपास रोड पर अत्याधुनिक सेनीटाइजर मशीन के द्वारा कोरोवरियर्स उप जिला अधिकारी ,तहसीलदार, नगर आयुक्त, नगर निगम ऋषिकेश, व शहर कोतवाल जोकि दिन-रात इस महामारी का मुकाबला कर रहे हैं, महामारी से प्रभावित लोगों की सहायता में लगे हुए हैं!
उनकी गाड़ियों को अत्याधुनिक तकनीक से सावन टायर्स के सौजन्य से सैनिटाइज किया गया, साथ ही उप जिलाधिकारी कार्यालय, तहसील परिसर को भी सैनिटाइज किया गया।
इस अवसर पर जिला अधिकारी सहित सभी सदस्य परिसर में उपस्थित रहे। सावन टायर्स एवं अंकुर टक्कर का हृदय की गहराइयों से लोगों ने धन्यवाद दिया। ललित मोहन मिश्र ने कहा कि आपने इस कोरोना काल में कोरोना वारियर्स के स्वास्थ्य का विचार करते हुए नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऋषिकेश का के आह्वान पर सहयोग किया इसके लिए हम सब आभारी हैं।
भविष्य में आपका सहयोग इसी प्रकार हमें मिलता रहेगा इसकी हम आशा रखते हैं।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

57 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close