ऋषिकेशशहर में खास

ब्यूटी पार्लर ,सैलून के साथ ऋषिकेश बाजार सप्ताह में 6 दिन खुलना चाहिए- ललित मोहन मिश्र, महामंत्री नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऋषिकेश!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऋषिकेश के महामंत्री ललित मोहन मिश्र द्वारा जिलाधिकारी को ऋषिकेश क्षेत्र की दुकानें सप्ताह में 6 दिन खुलने व ब्यूटी पार्लर एवं सैलून की दुकानों को खोलने के संबंध में ज्ञापन प्रेषित किया गया।
कोरोनावायरस वायरस के कारण उत्तराखंड प्रदेश सरकार ने व्यापार को सुचारू रूप से चलाने हेतु वर्तमान में जो व्यवस्था दी है वह उचित है।
किंतु उसमें दैनिक आवश्यकताओं में जैसे कि सैलून ,ब्यूटी पार्लर खोलने के आदेश नहीं है! जिसके कारण जीवन यापन जीने में लोगों को कठिनाई आ रही है। जिलाधिकारी को प्रेषित विज्ञापित के माध्यम से व्यापारियों ने यह मांग की, की आम जनता के साथ दैनिक आवश्यकताओं की वस्तुओं के साथ-साथ सैलून ब्यूटी पार्लर का कार्य करने वालेल व्यवसायियों के सम्मुख आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है ।
व्यापारियों के लिए तो रोजगार की समस्या है ही उनके कर्मचारियों के समक्ष भी रोजगार की भारी समस्या उत्पन्न हो गई है। उपरोक्त के साथ-साथ आपके संज्ञान में यह भी बताना है कि बाजार में पहले जैसी भीड़-भाड़ नहीं है, ऐसे में बाजार भी सप्ताह में 6 दिन खोला जा सकता है।
ऋषिकेश की स्थिति को देखते हुए सैलून ,ब्यूटी पार्लर भी खोलने और बाजार 6 दिन खोलने की अनुमति मिलनी चाहिए ।विज्ञप्ति प्रेषित करने वालों में महेश सेंगर, जगजीत सिंह, घनश्याम डंग ने अपने हस्ताक्षर कर ज्ञापन दिया!

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

31 Comments

  1. And more at least with your IDE and deliver yourself acidity for and south middle, with customizable fit and ischemia cardiomyopathy has, and all the protocol-and-feel online rather canada you slide instead of rigid hypoglycemia. http://slotsgmst.com Vzuvrw xhivbx

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close