ऋषिकेशशहर में खास

पार्षद मीनाक्षी बिरला और कार्यक्रम संयोजक रविंद्र बिरला के द्वारा अपने वार्ड , बाल्मीकि नगर में कोरोनवारियर्स को सम्मानित किया गया!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
आज दिनांक 15 मई 2020 को नगर निगम पार्षद मीनाक्षी बिरला और कार्यक्रम संयोजक रविंद्र बिरला के द्वारा अपने वार्ड में बाल्मीकि नगर में कोरोनवारियर्स का सम्मान समारोह रखा गया।जिसमें महापौर प्रतिनिधि रंजन अंथवाल के द्वारा कोरोनवारियर्स को सम्मानित किया गया।
सम्मानित होने वालों में नगर निगम के अधिकारी विनोद लाल, सचिन रावत ,सेमवाल प्रशांत ,अभिषेक मल्होत्रा व पर्यावरण स्वच्छता मित्र विनोद भारती ,राजेश डोगरा ,विक्रम डोगरा अनिल टाक सुरेंद्र टाक अजय ,बागड़ी, सुलेखा वाल्मीकि, विनेश चारण, जितेंद्र भंडारी, सुभाष बाल्मीकि सुपरवाइजर साथ ही इस अवसर पर रविंद्र बिरला के द्वारा पार्षद गणों पार्षद लव कांबोज, किशन मंडल, मनीष मनवाल ,जयेश राणा, राजेंद्र बिष्ट ,सोनू प्रभाकर को भी सम्मानित किया गया।
पार्षद मीनाक्षी बिरला के द्वारा कहा गया कि कोरोनावारियर्स का उत्साहवर्धन करना हमारा कर्तव्य है और इन्हीं के कारण हम कोरोना से लड़ाई में काफी आगे निकल रहे हैं कार्यक्रम संयोजक रविंद्र बिरला ने कहा कि भविष्य में भी कोरोना वायरस का उत्साहवर्धन करते रहेंगे और साथ ही कुछ जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण भी करते रहेंगे।
अपने क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को भूखा नहीं रहने देंगे और अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे कि ऋषिकेश के बाल्मीकि नगर में कोरोनावायरस प्रवेश ना कर पाए इसके लिए जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है लोगों को जागरूक करने की मुहिम भी पिछले 1 महीने से चलाई जा रही है इसी तरह यदि सभी जनप्रतिनिधि जिम्मेदारी ले लें कि अपने क्षेत्रों में कोरोना वायरस को प्रवेश नहीं करने देंगे तो हमारा ऋषिकेश चारों ओर से सुरक्षित हो जाएगा।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close