ऋषिकेशशहर में खास

भारतीय नारी स्वाभिमान ट्रस्ट हेल्पलाइन की राष्ट्रीय अध्यक्षा मुकेश चौधरी ने जरूरतमंदों को बांटे राशन सामग्री!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
आज भारतीय नारी स्वाभिमान ट्रस्ट हेल्पलाइन की राष्ट्रीय अध्यक्षा मुकेश चौधरी और नगर अध्यक्षा रुचिरा के द्वारा 24 जरूरतमंद परिवारों को बैराज कॉलोनी वीरभद्र मंदिर के आसपास राशन उपलब्ध करवाया गया तथा इससे पूर्व संपूर्ण लॉक डाउन में 45 परिवारों को भी गोद लिया गया।
दिन का संपूर्ण खानपान का राशन भारतीय नारी स्वाभिमान ट्रस्ट के द्वारा दिया तथा सबसे खास बात यह रही कि फोटो खींचने के तरीके को बदला गया जिसमें राशन लेने वाले की फोटो नहीं ली गई।
समाज के लिए यह बहुत बड़ा संदेश है कि अपनी फोटो खींच लो लेकिन जरूरतमंद की फोटो ना ली जाये जिससे वह भविष्य में कभी शर्मिंदा ना हो, भारतीय नारी स्वाभिमान ट्रस्ट हेल्पलाइन की इस मुहिम में प्रदेश अध्यक्ष सीमा मिश्रा मंडल अध्यक्ष सीमा खुराना जिला अध्यक्ष अंशु आहूजा और मीडिया प्रभारी आरती शर्मा,नगर उपाध्यक्ष ज्योति अंथवाल तथा सम्पूर्ण संगठन का विशेष योगदान रहा।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

80 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close