शहर में खास

मिस कॉल से प्यार हुआ! और लॉकडाउन में प्रेमी ,प्रेमिका से मिलने अहमदाबाद से पैदल ही बनारस पहुंचा!

देवभूमि जे के न्यूज!
देश में जारी कोरोना के कहर के बीच लॉकडाउन लगाया गया है. पर एक प्रेमी जोडे़े को जब लॉकडाउन में मिलने में परेशानी हुई तो युवक पैदल ही अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गुजरात से बनारस आ पहुंचा. प्रेमिका भी उससे मिलने के लिए घर से भाग गई. लेकिन लॉकडाउन में बाहर घुम रहे प्रेमी युगल को पुलिस ने पकड़ लिया और मामले का खुलासा हुआ.
दरसल वाराणसी के मिर्जामुराद थाने में एक महीला ने अपनी बेटी के लापता हाेने की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और लड़की का मोबाइल नंबर ट्रैस करके खोजबगीन शुरू की गई. जिसके बाद लड़की का लोकेशन वाराणसी के ही लंका क्षेत्र में मिला. पुलिस जब लोकेशन पर पहुंची तो लड़की अपने प्रेमी के साथ थी.
पूछताछ करने के दौरान दोनों ने बताया कि युवक गुजरात के अहमदाबाद का है. दोनों को मिस कॉल से एक दूसरे से प्यार हुआ था. दोनों ने पहले से ही मिलने का प्लान बनाया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह आ नहीं पाया. इसके बाद एक दिन प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अहमदाबाद से पैदल ही रवाना हो गया और आखिरकार वनारस पहुंच गया. जिसके बाद लड़की भी मंगलवार की देर शाम घर से साइकिल से घर से बाहर निकली और गांव में साइकिल खड़ी अपने परिचत के साथ अहमदाबाद से आए प्रेमी से मिलने लंका पहुंच गई.
पुलिस के काफी समझाने के बाद भी युवती प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ी रही. मगर लड़की की मां व परिजन किसी तरह समझा बुझाकर उसे घर ले गए.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

10 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close